चुनावछत्तीसगढ़ चुनाव
Trending

निकाय चुनाव की घोषणा के साथ ही राजनीतिक सरगर्मी भी हुई तेज, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया पहुंचे रायपुर….चुनाव मुद्दे पर क्या बोले…देखिये वीडियो

प्रदेश में 4 ​नगर निगम सहित 15 निकायों में चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी होते ही प्रदेश की राजनीती सरगर्मी बदलने लगी है, चुनावी प्रक्रिया 27 नवंबर से शुरु हो जाएगी, 20 दिसंबर को मतदान की तारीख तय कर दी गई है, तो 23 दिसंबर को इसके परिणाम भी सामने आ जाएंगे। जिसे लेकर कांग्रेस ने पहले ही दिन से तैयारी शुरु कर दी है, तो अधिसूचना जारी होते ही प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया भी आज राजधानी पहुंच गए हैं ।

Advertisement

राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए छग प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पुनिया ने कहा कि चुनाव कोई सा भी हो, चैलेंजिंग ही होता है। उन्होंने 15 निकायों के चुनाव को लेकर स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि 4 नगर निगम और 11 निकायों में होने वाले निर्वाचन को लेकर आज प्रदेश स्तरीय मंत्रणा की जाएगी, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, संबंधित जिलों के प्रभारी मंत्री, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सहित स्थानीय पदाधिकारी शामिल होंगे।

पुनिया ने कहा कि प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के जो परिणाम सामने आए थे, इन चुनाव के परिणामों में भी स्थिति में ज्यादा अंतर नहीं आएगा। बीते तीन सालों में भूपेश सरकार ने प्रदेश में जिस तरह से विकास कार्यों को गति दी है, उससे सरकार और जनता के बीच पकड़ मजबूत हुई है, वह सबके सामने है। प्रदेश की जनता बेहतर समझ रही है कि किस राजनीतिक पार्टी को सहयोग देने में उनकी भलाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close