देश - विदेश

मौसम ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ के 19 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज व येलो अलर्ट….सतर्क रहने की दी गई चेतावनी

कुछ दिनों के ब्रेक के बाद एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में सिस्टम बना है। आज पूरे प्रदेश के सभी जिलों में हल्के से अति भारी बारिश की संभावना हैं। सबसे ज्यादा असर छत्तीसगढ़ के मध्य और उत्तरी हिस्से में देखने को मिलेगा ।

मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई ऐसे जिले हैं जहां पर सुबह से ही बारिश हो रही है। राजधानी रायपुर में सुबह 6:30 बजे से ही लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने बताया कि आज ही स्थिति बनी रहेगी हो सकता है कि शाम तक हल्का मौसम खुले। वहीं अन्य जिलों में अंधड़ चलने, बिजली गिरने और गरज चमक के साथ छींटे पड़ सकते है ।

पूरे प्रदेश में एक बार फिर से तगड़ा सिस्टम बना है। जिसके चलते राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। विभाग ने फिर से राजधानी रायपुर, जशपुर, बलरामपुर, सूरजपुर, सुकमा, दंतेबाड़ा, बीजापुर, बस्तर, बिलासपुर, धमतरी, दुर्ग, राजनांदगांव, गरियाबंद जिले में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक इन जिलों में बिजली भी गिर सकती है। विभाग ने लोगों को सतर्क रहने की चेतावनी दी है।

Back to top button
close