देश - विदेश
Trending

ब्रेकिंग – वनरक्षक गिरफ्तार : वनकर्मी ने युवती से किया दुष्कर्म, क्वाटर ले जाकर किया दुष्कर्म…. फिर जो हुआ…. वनकर्मी हो गया फरार…. और फिर ऐसे हुआ गिरफ्तार…. जानें मामला…..

शादी का झांसा देकर वनकर्मी ने दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म मामले का फरार आरोपी छाल पुलिस के हाथ आया। आरोपी के ठिकानों पर छाल टीआई व स्टाफ लगातार दबिश दे रहे थे। आरोपी ग्राम बर्रा में पकड़ा गया। दुष्कर्म के फरार आरोपी यमकुमार राठिया को उसके गांव बर्रा आने की सूचना पर घेराबंदी कर पकड़ा गया है। आरोपी काफी समय से गिरफ्तारी के भय से लुकछिप रहा था।

जानकारी के अनुसार दिनांक 21.04.2021 को थाना छाल में युवती द्वारा ग्राम बर्रा निवासी यमकुमार राठिया पिता रामायण राठिया (24 साल) के विरूद्ध शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने एवं जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर आवेदन पत्र पर अप.क्र. 83/2021 धारा 376,506 भादवि का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया था । 

युवती के अनुसार यमकुमार राठिया हाटी में वनरक्षक के पद पर कार्यरत था । वर्ष 2018 में उससे जान परिचय हुआ था ।  यमकुमार राठिया परिवारजनों से जान पहचान होने से दिनांक 21.03.2019 को घर आकर शादी का प्रस्ताव रखा । उसके बाद से घर आना-जाना करता था, इसी बीच यमकुमार अपने क्वाटर ले जाकर युवती को शादी करने का भरोसा देकर शारीरिक संबंध बनाया । दिनांक 02.04.2021 को यमकुमार फोन कर युवती को शादी नहीं करूंगा कहने लगा और दोनों के रिस्तों के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया था । 

अपराध पंजीबद्ध के बाद से आरोपी फरार था। छाल टीआई विवेक पाटले व स्टाफ लगातार आरोपी के घर एवं उसके मिलने के ठिकानों पर उसकी जानकारी ले रहे थे । आज आरोपी के ग्राम बर्रा में देखे जाने की सूचना पर टीआई पाटले स्टाफ के साथ दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ।

Back to top button
close