देश - विदेश
Trending

DSP पर सरकारी आवास में 14 साल की नाबालिग से रेप का आरोप, चार साल बाद डीएसपी के खिलाफ FIR, पत्नी की शिकायत के बाद आया नया मोड़

बिहार के गया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां डीएसपी के खिलाफ नाबालिग से रेप करने के 4 साल पुराने एक मामले में केस दर्ज किया गया है, ये मुकदमा किसी और ने नहीं बल्कि डीएसपी की पत्नी ने ही दर्ज करवाया है |

डीएसपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज
रिपोर्ट के मुताबिक, महिला पुलिस स्टेशन में आरोपी डीएसपी कमलाकांत प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, थाना प्रभारी रवि रंजना ने बताया कि डीएसपी के खिलाफ रिपोर्ट लिख ली गई है. पीड़िता और उसके भाई का बयान भी रिकॉर्ड कर लिया गया है.

पीड़िता के भाई ने की ये मांग
बता दें कि आरोपी डीएसपी इस वक्त सीएसबीसी, पटना में तैनात है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप), पॉक्सो एक्ट और एससी/एसटी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता के भाई ने आरोपी डीएसपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.
उस दिन क्या हुआ था?

शिकायत के मुताबिक, आरोपी डीएसपी साल 2017 में गया जिले में तैनात था. एक दिन वो 14 साल की नाबालिग लड़की को अपने घर काम के बहाने ले गया और वहां उसके साथ रेप किया. इसके बाद पटना पहुंचने पर पीड़िता ने आपबीती डीएसपी की पत्नी आनंद तनुजा को सुनाई. जिन्होंने डीएसपी के खिलाफ आवाज उठाई. फिर साल 2019 में ये मामला सीआईडी को सौंप दिया गया था.

डीएसपी के खिलाफ केस दर्ज होने पर उनकी पत्नी तनुजा ने कहा कि पीड़ित बच्ची ने मुझे उस पर हुए अत्याचार के बारे में बताया. फिर मैंने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया. हालांकि ससुराल वालों ने मुझे ऐसा करने से रोका. पीड़िता को इंसाफ मिलना चाहिए.

Back to top button
close