न्यूज़
Trending

CID के Sub Inspector की मौत : CID के Sub Inspector की होटल में संदिग्ध मौत, पास रखी थीं शराब की बोतलें…जाँच में जुटी पुलिस

बिहार के गोपालगंज शहर के जादोपुर रोड स्थित होटल यात्री के कमरे में सीआइडी क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी. सब इंस्पेक्टर संजय कुमार वैशाली जिले के अरारा गांव के स्थायी निवासी थे और सीआइडी क्राइम ब्रांच गोपालगंज में पदस्थापित थे. मौत की खबर मिलते ही प्रशिक्षु डीएसपी दीपक कुमार व नगर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे और कमरे को खोलकर शव को देर रात बरामद किया.

Advertisement

कमरे से पुलिस ने शराब की तीन खाली बोतलें भी जब्त की हैं. पुलिस अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुटे हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वैशाली जिले के अरारा गांव के राम सोहित दास के पुत्र संजय कुमार 2009 बैच के दारोगा थे. उनका परिवार पटना में रहता है. होटल की जांच से पता चला कि वे शनिवार को होटल में आये और कमरा नंबर 30 में ठहरे थे.

वे रविवार को गोरखपुर जाने की बात कहकर निकले थे. रात के 8:30 बजे कमरा में गये, तब से बाहर नहीं निकले. सोमवार की शाम पांच बजे होटल मालिक को दारोगा की पत्नी ने फोन कर मोबाइल रिसीव नहीं करने की बात कही. उसके बाद होटल के कर्मियों ने कमरे दरवाजे को खटखटाया.

काफी देर बाद तक जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गयी. परिजनों ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वे शूगर के मरीज थे और तीन दिनों से तबीयत खराब थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया. मौके पर देर रात तक सैकड़ों की संख्या में लोग जुटे रहे.

दोपहर से ही फोन नहीं हो रहा था रिसीव

पुलिस अधिकारियों को परिजनों ने फोन पर बताया कि आखिरी बार सुबह 9:10 बजे उनकी बात साले से हुई थी. मन के भारी होने की बात कही थी. दोपहर 12 बजे से फोन रिसीव नहीं होने से परिजन परेशान थे. बाद में होटल के मैनेजर को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को घंटों कैमरामैन और एंबुलेंस को बुलाने में लग गया. वीडियोग्राफी के साथ पुलिस ने कमरा खोलवाया.

गोरखपुर शराब पीने तो नहीं गये थे इंस्पेक्टर
होटल के कमरे से शराब की तीन बोतलें मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों का मानना है कि होटल के कमरे में शराब पिये थे. उसे बेड के नीचे छुपाकर रखा था. शंका है कि कहीं यूपी के गोरखपुर शराब पीने तो नहीं गये थे. पूरे मामले की हाइ लेबल पर जांच चल रही है. पुलिस ने होटल के कमरे को सील कर दिया है. मुजफ्फरपुर से एसएफएल की टीम बुलायी गयी है. परिजनों को भी बुलाया गया है.

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि परिजनों ने बीमार होने की बात कही है. पुलिस सभी संभावित बिंदुओं को खंगाल रही है. शराब पीने से मौत के बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है. पोस्टमार्टम से साफ होगा कि मौत कैसे हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close