देश - विदेश
Trending

कोरोना ब्रेकिंग : 7 दिनों का होम आइसोलेशन अनिवार्य….अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों को 7 दिन का होम आइसोलेशन अनिवार्य, आदेश जारी

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला कलेक्टर अपने अपने जिला में सख्ती बरतना शुरू कर दिए हैं, दंतेवाड़ा कलेक्टर दीपक सोनी ने कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं लोगों के स्वास्थ्यगत सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जिले में प्रतिबंधात्मक आदेश लागू किया है ।

कलेक्टर के जारी आदेश में कहा गया है कि हवाई यात्रा, रेल यात्रा या सड़क मार्ग से जिले में आने वाले अन्य राज्यों के यात्रियों को 7 दिनों का होम आइसोलेशन अनिवार्य है । आदेश में यह स्पष्ट किया गया है कि विभिन्न प्रयोजनों से 72 घंटे के लिए आने वाले यात्रियों पर यह बाध्यता नहीं होगी। किंतु ऐसे लोगों का अनावश्यक भ्रमण एवं मिलना-जुलना सख्त वर्जित रहेगा ।

आपको बता दें कि प्रदेश के कई जिलों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं । इन जिलों में सबसे आगे रायपुर और दुर्ग है। जहां कोविड की स्थिति गंभीर होती जा रही है। प्रदेश में पिछले दो दिनों से लगातार 4000 से अधिक कोरोना के मामले दर्ज किए जा रहे हैं। राज्य में कोरोना के प्रसार को रोकने से लिए फिर से कई तरह के प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं। कई इलाकों में स्कूल, कॉलेज, मंदिर सब बंद कर दिए गए।

Back to top button
close