देश - विदेश
Trending

ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में बड़ा नक्सल अटैक! IED ब्लास्ट कर उड़ाया बस, 3 जवान शहीद….करीब 8 जवानों के घायल होने की खबर, तीन की हालात बेहद नाजुक

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के कड़ेनार और मंदोड़ा के पास हुई एक घटना में बस को विस्फोट कर उड़ाने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि बस में डीआरजी के जवान सवार थे, बस को नक्सलियों द्वारा विस्फोट कर उड़ाने की खबर मिली है । इस घटना में 3 डीआरजी के जवान शहीद हो गए हैं. जिसमें एक ड्राइवर और दो जवान शामिल है. जवानों की शहादत की संख्या और भी बढ़ सकती है. 8 जवानों के घायल होने की खबर है।

बताया जा रहा है कि डीआर के सभी जवान नक्सल ऑपरेशन से लौट रहे थे. इस हमले में 8 जवान गंभीर रूप से घायल है. जिनको अस्पताल में भर्ती करवाने की तैयारी की जा रही है. घटना स्थल पर तत्काल एम्बुलेंस पहुंच गई है. एम्बुलेंस की मदद से घायल जवानों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया जा रहा है.

डीजी नक्सल ऑपरेशन अशोक जुनेजा ने नारायणपुर में तीन जवानों के शहीद होने की पुष्टि की है. नक्सलियों नें कडेनार और कन्हार गांव के बीच अपने मंसूबों के अंजाम दिया है. जबकि इससे पहले नक्सलियों ने सरकार से शांति वार्ता की बात कही थी. उसके बाद ही बड़ी नक्सली वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना से सुरक्षा बल एक्टिव हो गए हैं । कहा जा रहा है कि बस में करीब 10 से 15 जवान सवार थे। धौड़ाई और पल्लीनार के बीच यह विस्फोट हुआ है। जवानों की बस कड़ेनार से कन्हार गांव बस लौट रही थी।

Back to top button
close