देश - विदेश
Trending

छः वर्षीय नंदिनी सिंघानिया राज्य स्तरीय ड्राइंग प्रतियोगिता में विजयी, हुई सम्मानित

ISHRAE के रायपुर सब चैप्टर और फायर एंड सिक्योरिटी एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया (FSAI) द्वारा छत्तीसगढ़ में “यॉर ड्रीम सुपर हीरो” पर एक राज्य स्तरीय ड्राइंग प्रतियोगिता आयोजित की गयी थी। इस प्रतियोगिता में चित्र कला के माध्यम से बच्चों को अपना सुपर हीरो बताना था साथ ही अपने सुपर हीरो के बारे में अधिकतम 300 शब्दों में वर्णन देना था ।

रायपुर निवासी छः वर्षीय नंदिनी सिंघानिया इस ड्राइंग प्रतियोगिता में विजयी रही है। नंदिनी ने भगवान श्री कृष्ण को अपना सुपर हीरो मानते हुए “श्री कृष्ण द्वारा सुदर्शन चक्र से कोरोना वायरस का अंत” थीम पर चित्र बनाया था। नंदिनी सिंघानिया ज्ञान गंगा एजुकेशनल अकादमी रायपुर में कक्षा 1 की छात्रा है। वह रायपुर के प्रतिष्ठित सिंघानिया परिवार में अशोक सिंघानिया – अजिता सिंघानिया की पौत्री व अतुल सिंघानिया – श्रुति सिंघानिया की बेटी है ।

नंदिनी सिंघानिया की इस उपलब्धि पर ज्ञान गंगा स्कूल की प्राचार्या श्रीमति प्रतिमा राजगौर, कक्षा शिक्षिका पुष्पिता मजूमदार सहित सभी शिक्षकों एवं सहपाठियों, FSAI रायपुर की जॉइन्ट सेक्रेटरी अदिति पटेल ने नंदिनी को बधाई दी है और इसी प्रकार आगे बढ़ते रहने की शुभकामनायें दी हैं ।

Back to top button
close