देश - विदेश
Trending

मुश्किल में अभिनेत्री! पूर्व राज्यपाल ने बंगाली एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जाने क्या है पूरा मामला

त्रिपुरा व मेघालय के पूर्व राज्यपाल एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता तथागत राय ने सोशल मीडिया पर शिवलिंग की विवादास्पद तस्वीर पोस्ट करने को लेकर टालीवुड अभिनेत्री सायोनी घोष के खिलाफ रवींद्र सरोवर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामला 2015 का है। उस समय सायोनी के ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर साझा की गई थी, जिसमें एक महिला शिवलिंग को कंडोम पहनाती दिख रही थी। कहा जा रहा है कि यह तस्वीर एड्स के प्रति जागरूकता फैलाने वाले एक विज्ञापन की थी। तथागत राय ने कहा कि सायोनी ने इस तरह की तस्वीर पोस्ट करके हिंदू धर्म की पवित्रता को नष्ट करने की कोशिश की है।दूसरी तरफ सायोनी का कहना है कि 2015 में उनका टि्वटर अकाउंट हैक हो गया था और हैकर ने वह तस्वीर डाली थी। अकाउंट के उद्धार होने के बाद उन्होंने तुरंत इस तस्वीर को हटा दिया था।

तथागत ने कहा-‘ मैं भगवान शिव का परम भक्त हूं। 1996 में मैंने कैलाश मानसरोवर की पैदल यात्रा की थी। अभिनेत्री सायोनी घोष द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर से मेरी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। पुलिस को इस मामले की जांच कर उपयुक्त कदम उठाना चाहिए।’ इसपर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सायोनी ने कहा-‘इस मामले में सफाई पेश करने के बावजूद मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। कानून अपनी तरह से काम करेगा और एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं जांच में पूरा सहयोग करूंगी लेकिन जिस उद्देश्य से मेरे खिलाफ मामला किया गया है, वह सफल नहीं हो पाएगा।’

गौरतलब है कि सायोनी ने पिछले दिनों मीडिया में कहा था कि जिस तरह से ‘जय श्रीराम’ के नारे को रणभूमि के बिगुल में तब्दील किया जा रहा है, वह गलत है। यह बंगाल की संस्कृति नहीं है।भगवान का नाम प्रेम से लिया जाना चाहिए। इस बयान के बाद से ही तथागत राय के साथ उनका ट्विटर पर युद्ध शुरू हो गया था।

Back to top button
close