द बाबूस न्यूज़द ब्यूरोक्रेट्स
Trending

इस IAS अफसर से स्पाइस जेट ने लिया एक्सट्रा चार्ज! ट्विटर पर किया पीड़ा का इजहार, लिख डाली यह बात

बिहार में मधुबनी जिले के डीएम डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे अक्सर लीक से हटकर किए जाने वाले अपने कार्यों के लिए जाने जाते रहे हैं. खास तौर पर कोरोना वायरस संक्रमण के भीषण दौर में उनके द्वारा उठाए गए कदमों की पूरे जिले में प्रशंसा होती रही है. परंतु इसी कोरोनाकाल में विमान कंपनियों की मनमानी पर उन्होंने अपनी पीड़ा का इजहार किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर स्पाइस जेट का एक रसीद शेयर करते हुए लिखा है कि उनसे विमान कंपनी ने एक अतिरिक्त बैग के लिए एक्स्ट्रा किराया वसूल लिया, जबकि उनके सामान का वजन निर्धारित 15 किलो से कम था.

Advertisement

डीएम डॉक्‍टर देवरे ने ट्वीट में लिखा कि कोविड 19 ( Covid19) महामारी सबसे सटीक उदाहरण है यह बताने के लिए कि प्रतिकूल स्थितियों में कैसे यात्रियों से अतिरिक्त पैसे वसूलने के अवसर में तब्दील हो चुका है. उन्होंने स्पाइस जेट को टैग करते हुए लिखा है कि 15 किलो से कम वजन होने पर भी उनसे अतिरिक्त बैग के लिए ₹750 वसूला गया.

उन्होंने एक बैग सामान के नियम पर पुनर्विचार की जरूरत बताते हुए नागर विमानन मंत्रालय (Ministry of Civil Aviation), इसी विभाग की ज्वाइंट सेक्रेटरी उषा पाढी (Usha Padhee) व स्पाइस जेट के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह को टैग किया है. बता दें कि निलेश देवरे 2011 बैच के आइएएस ऑफिसर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close