द बाबूस न्यूज़

…जब IAS अफसरों ने कंधे पर खुद उठाईं बोरियां, मजदूरों के साथ घंटों करते रहे काम….जानिए क्या है पूरा मामला

केरल में मूसलाधार बारिश और बाढ़ के कारण बहुत खराब हालात हैं और अब तक यहां करीब 324 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है । सेना और दूसरी इमरजेंसी फोर्स बाढ़ में फंसे लोगों की रात-दिन सहायता कर रहे हैं । इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दो आईएएस अफसर चावल की बोरियां उठा रहे हैं और पीड़ितों की मदद कर रहे हैं ।
मौसम विभाग के द्वारा राज्य के 14 में से 13 जिलों में फिर से रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है । सेना और दूसरी इमरजेंसी फोर्स बाढ़ में फंसे लोगों की रात-दिन सहायता कर रहे हैं। ऐसे में तमाम कर्मचारी हों या अधिकारी सब पीड़ित लोगों की मदद में जुटे हुए हैं ।
सोशल मीडिया पर जिनकी तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें स्पेशल ऑफिसर जी राजामनीकियम आपदा प्रबंधन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और सब कलेक्टर एनएस के उमेश को कंधों पर चावल की बोरी रखे हैं। ये दोनों लोग सोशल मीडिया पर और पीड़ितों के बीच हीरो बन चुके हैं।

जी राजामनिक्कियम फिलहाल केरल के वायनाड़ जिला कलक्टर हैं और उनके साथ आईएएस एनएसके उमेश हैं जो वायनाड के सब-कलक्टर हैं। इसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो चावल की बोरियां अपने कंधों पर रखकर सहायता कैंप में पहुंचा रहे हैं।

Back to top button
close