देश - विदेश
Trending

ब्रेकिंग : PM मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक जारी, VC के जरिए शामिल हुए CM भूपेश बघेल, कोरोना को लेकर हो रही चर्चा

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम को ले​कर आज मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। बैठक में छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। पीएम की बैठक में छग की मांग को लेकर स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ को आर्थिक मदद की जरूरत है, सामग्री और अन्य व्यवस्थाएं छत्तीसगढ़ खुद कर लेगा।

उन्होंने कहा कि अब पहले की तरह सामग्री और बाकी चीजों की जरूरत नहीं है क्योंकि बाजार में कम दरों में सब कुछ उपलब्ध है। उन्होंने कहा​ कि केंद्र और अधिक आर्थिक मदद करे जिससे राज्य अपने संसाधन बढ़ा सके। अतिरिक्त आर्थिक मदद नहीं दे सकते तो हमारे जीएसटी का ही 800 करोड़ बकाया दे देवें।

CM भूपेश बघेल आज यहां अपने निवास कार्यालय से PM नरेन्द्र मोदी द्वारा आयोजित मुख्यमंत्रियों की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए।

वहीं बैठक में मंत्री TS सिंहदेव के अलावा गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी मौजूद रहे। बैठक में मुख्य सचिव आर.पी.मण्डल, सुब्रत साहू सहित वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे। बता दें कि देश में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की गति बढ़ रही है जिसे देखते हुए प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की है।

देश में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर तेजी देखने को मिल रही है इस बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो अहम बैठकों की अध्यक्षता कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीधे संवाद कर रहे हैं, जिसमें कुछ राज्यों में बढ़ते कोरोना के मामलों पर बात हो रही है। इसके अलावा सभी राज्यों के साथ कोरोना वैक्सीन के वितरण की नीति पर भी बात होगी। पिछले कुछ दिनों में वैक्सीन को लेकर दुनियाभर से सकारात्मक खबरें आई हैं, ऐसे में देश में इसपर मंथन शुरू हुआ है।

Back to top button
close