देश - विदेश

लॉकडाउन ब्रेकिंग : नहीं बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन, आज रात 12 बजे से लॉकडाउन होगा खत्म… कल से रात 8 बजे तक खुलेंगी सभी दुकानें, समीक्षा बैठक में लिया गया निर्णय

कोरोना संक्रमण को लेकर बीते 21 सितंबर से राजधानी में लागू किए गए लॉकडाउन का आज अंतिम दिन है । यह लॉकडाउन आगे बढ़ाया जाएगा या नहीं इस बात के लिए जिले के प्रभारी मंत्री के साथ अधिकारियों की समीक्षा बैठक की गई । बैठक में निर्णय लिया गया कि राजधानी में कल से लॉकडाउन खुल जाएगा । यानि आगे नहीं बढ़ाया जाएगा ।

जानकारी के अनुसार रायपुर ज़िले के प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे बैठक ले रहे हैं, बैठक में रायपुर कलेक्टर, SP समेत अन्य अधिकारी मौजूद हैं । इसके पहले जिला कलेक्टर द्वारा 28 सितंबर तक के लिए राजधानी को कंटेनमेंट जोन घोषित कर लॉकडाउन लगाया गया था।

राजधानी रायपुर का यह अब तक का सबसे सख्त लॉकडाउन था, रायपुर में किराना दुकान सब्जी बाजार सब कुछ बंद था आज लॉकडाउन का अंतिम दिन है | मंत्री ने कहा है कि कल से लॉकडाउन नहीं लगेगा, कल से सामान्य वाली जिंदगी शुरू हो जाएगी, कल से सब बाजार की दुकानें सब खुल जाएगी, रायपुर की जनता ने इस बार लॉकडाउन का बहुत अच्छे से पालन किया है , अब कल से लॉकडाउन राजधानी में खत्म होगा कल से सभी दुकानें खुलेगी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सभी नियमों का पालन करना होगा |

बता दें कि राजधानी समेत बिलासपुर और अंबिकापुर मेंं भी 28 सितंबर तक का लॉकडाउन है। वहीं अन्य जिलों में भी लॉकडाउन लागू है।

Back to top button
close