न्यूज़

CM भूपेश ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर लिखा- लॉकडाउन असंगठित वर्ग के लिए मृत्युदंड जैसा

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने केन्द्र की बीजेपी सरकार (BJP Government) पर निशाना साधा है. सीएम भूपेश ने कांग्रेस (Congress) के पूर्व राष्ट्रीय अ​ध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो शेयर कर पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) व केन्द्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. कोरोना संकट के शुरुआती दौर में देश में लगाए गए लॉकडाउन को लेकर सीएम भूपेश ने निशाना साधा है. एक ट्वीट कर सीएम ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे लॉकडाउन की वजह से लोगों को हुई परेशानी और असंगठित वर्ग को हुए भारी भरकम नुकसान के बारे में बता रहे हैं.

सीएम भूपेश ने राहुल गांधी वीडियो ट्विटर पर शेयर कर लिखा- ‘अचानक किया गया लॉकडाउन असंगठित वर्ग के लिए मृत्युदंड जैसा साबित हुआ है. वादा था 21 दिन में कोरोना ख़त्म करने का, लेकिन ख़त्म किए करोड़ों रोज़गार और छोटे उद्योग’.

छत्तीसगढ़ पहला राज्य जहां लॉकडाउन
बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण के शुरुआती दौर में छत्तीसगढ़ देश का पहला राज्य था, जहां पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया था. बता दें कि देश में पूर्ण लॉकडाउन 25 मार्च से लगा था, जबकि प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार ने छत्तीसगढ़ में 23 मार्च से ही पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था. छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. आंकड़े 50 हजार पार हो चुके हैं. बीते मंगलवार की शाम को जारी मीडिया बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 50114 पहुंच गई है. जबकि 407 लोगों की मौत अब तक राज्य में कोरोना बीमारी के कारण हो गई है. मंगलवार को एक ही दिन में 2700 से अधिक कोरोना के नए मरीजों की पहचान की गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close