देश - विदेश

ब्रेकिंग : गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के ड्राइवर व PSO कोरोना पॉजिटिव, मंत्री ने खुद को किया क्वारंटीन… एक और मंत्री, संसदीय सचिव हुए होम आईसोलेट

गृह, लोक-निर्माण, जेल, पर्यटन तथा धर्मस्व मंत्री ( छत्तीसगढ़ शासन) ताम्रध्वज साहू के कार्यालय में भी कोरोना पहुंच गया है, मंत्री साहू के सुरक्षाकर्मी और वाहन चालक संक्रमित पाए गए हैं। उन्होने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी है।

मंत्री ताम्रध्वज साहू ने ट्वीट कर कहा है कि ‘मेरे कार्यालय के कुछ सुरक्षाकर्मी व वाहन चालक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एहतियात के तौर पे अगले 7 दिनों के लिए मैं आइसोलेशन में रहूंगा. आप सभी से आग्रह है कि इस वैश्विक महामारी के संकट के समय सावधानी बरतें, अपना और अपनों का ख्याल रखें.

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर बताया कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान कुछ साथी विधायक कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. विधानसभा संसदीय कार्यमंत्री होने के नाते इन सभी लोगों से मेरा मेलजोल होता है. जिसके कारण मैं एहतियातन अगले 8 दिन आइसोलेशन में रहूंगा. इस वैश्विक महामारी के संकट के समय में आप सभी लोगों से आग्रह हैं कि सावधानी बरतें.

बता दें कि बीते कल ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर (PSO) और ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (OSD) कोरोना संक्रमित पाए गए. इसके बाद सीएम ने एहतियात के तौर पर अगले चार दिन आइसोलेशन में रहने का फैसला किया है. हालांकि, भूपेश बघेल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. इस खबर की जानकारी खुद मुख्यमंत्री ने दी थी.

Back to top button
close