राजनीति

ब्रेकिंग : सभी विधायकों का कराना होगा कोरोना टेस्ट, विधानसभा में कराई गई जांच की व्यवस्था….विधानसभा अध्यक्ष के निर्देश पर हो रहा जाँच

छत्तीसगढ़ विधानसभा के चार दिवसीय मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है। सत्र की कार्रवाई शुरू होने से पहले विधानसभा अध्यक्ष ने सभी विधायकों की कोरोना जांच की व्यवस्था करने की जानकारी दी।

आपको बता दें विधानसभा की कार्रवाई प्रारंभ होने के बाद स्पीकर डॉ चरणदास महंत ने आसंदी से जानकारी दी, विधानसभा में विधायकों के लिए कोरोना टेस्ट कराने की व्यवस्था की गई है, विधानसभा में आज सभी विधायकों का कोराना टेस्ट कराया जाएगा । विधानसभा अध्यक्ष ने कार्रवाई शुरू होने के पहले सभी विधायकों के लिए ये व्यवस्था की है । हालांकि विधानसभा सत्र के पहले भी ये प्रावधान किया गया था कि सभी विधायकों की कोरोना टेस्ट कराइ जाये, लेकिन विधायकों ने जांच से इंकार कर दिया था, लेकिन कल विधानसभा में मौजूद एक आईएएस अफसर के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अब फिर से विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना जांच के निर्देश दिये हैं ।

पहले दिन पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को दी गई श्रद्धांजलि
बता दें कि मानसून सत्र के पहले दिन छत्तीसगढ़ जनता पार्टी के दिवंगत नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को सदन की ओर से श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान राज्य की राजनीति और विकास में उनके योगदान पर चर्चा हुई। वहीं आज दूसरे दिन सदन में सवाल-जवाब का दौर शुरू हुआ।

Back to top button
close