राजनीति
Trending

मरवाही चुनाव के रण में BJP की एंट्री, आज से प्रचार अभियान शुरू : BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय बोले – विकास के मुद्दे पर भाजपा लड़ेगी मरवाही में चुनाव, मिलेगी जीत

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन के बाद मरवाही विधानसभा में उपचुनाव के लिए सियासी घमासान तेज होते नजर आ रहा है, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने सोमवार को वहां अपना दौरा कार्यक्रम रखा है, जहां वह चुनाव प्रचार अभियान शुरू करेंग ।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय आज बिलासपुर और मरवाही के दौरे पर है । बिलासपुर में छत्तीसगढ़ भवन में पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की । इस दौरान साय ने मरवाही उपचुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया । वहीं पार्टी में किसी भी तरह की नाराजगी नहीं होने की बात साय ने कही है । साय 1 बजे पेंड्रा पहुंचकर दो घंटे तक पेंड्रा ग्रामीण और सेमरा मंडल इकाइयों की संयुक्त बैठक लेंगे । मीडिया से चर्चा के बाद साय मरवाही के लिए प्रस्थान करेंगे । विष्णुदेव साय 4.30 बजे से 6 बजे तक मरवाही उत्तर और मरवाही दक्षिण मंडल इकाइयों की संयुक्त बैठक लेंगे । इस दौरान वे जिला पदाधिकारियों और मंडल पदाधिकारियों से संवाद करेंगे और चुनावी तैयारी का जायजा लेंगे ।

बता दें कि मारवाही विधानसभा सीट में उपचुनाव होने को है। इसे लेकर अभी से बीजेपी चुनावी रणनीति बनाने में जुटी हुई ​है। जिसके चलते आज प्रदेश अध्यक्ष क्षेत्र में पहुंचे हुए हैं। यहां पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

Back to top button
close