मीडियामीडिया खास
Trending

पत्रकार ने की आत्महत्या : कोरोना काल में पीटीआई के वरिष्ठ पत्रकार ने की खुदकुशी, सुसाइड के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

झारखंड की राजधानी रांची से बड़ी खबर आई है। यहां एक वरिष्ठ पत्रकार ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि पत्रकार की लाश उनके आवास पर ही मिली । PTI के ब्यूरो चीफ पी वी रामानुजम ने अपने आवास पर खुदकुशी की है। अभी खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल पाया है। उनका दफ्तर उनके आवास में ही है और वहीं उनकी लाश मिली है । अपने आवास में बने दफ्तर में ही रामानुजम ने फांसी लगाकर जान दी है ।

वरिष्ठ पत्रकार ने की खुदकुशी
प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया रांची के ब्यूरो चीफ पीवी रामानुजम ने गुरुवार को अपने आवास सह कार्यालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लालपुर थाना क्षेत्र स्थित आवास सह कार्यालय में रहने वाले पीवी रामानुजम ने देर रात फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। गुरुवार की सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया है कि उनका कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा, उसके बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

आत्महत्या की वजह पता नहीं
किन कारणों से पत्रकार ने आत्महत्या की है अभी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस मृतक की पत्नी का बयान लेगी। मृतक के इकलौते पुत्र घटना की सूचना मिलने पर ओडिशा से रांची आ रहे है। पीटीआई के पत्रकार पीवी रामानुजम करीब दो दशक से रांची में कार्यरत थे और वो रांची के राजभवन के निकट स्थित सरकारी र्क्वाटर में अपनी पत्नी के साथ रहते थे, इसी भवन से रांची स्थित पीटीआई का कार्यालय भी संचालित होता था। इस घटना से उन्हें जानने वाले सभी लोग स्तब्ध है और मीडिया जगत में शोक का माहौल है।

CM हेमंत सोरेन ने जताया शोक
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि ‘पीवी रामानुजम का यूंं चले जाना पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। उनकी पत्रकारिता से कई पत्रकारों को मार्गदर्शन एवं प्रेरणा मिली है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। मेरी संवेदना उनके परिजनों के साथ हैं। भगवान उन्हें दुःख की इस घड़ी को सहन करने की शक्ति दें।’

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश समेत अन्य लोगों ने भी उनके निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close