द बाबूस न्यूज़
Trending

IAS कोरोना पॉजिटिव : छत्तीसगढ़ में एक IAS अफसर भी कोरोना की चपेट में, कोविड अस्पताल में भर्ती करने की तैयारी…दो दिन पहले लौटे थे बिहार से

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का संक्रमण पैर पसारते जा रहा है। प्रदेश के कई इलाके कोरोना हॉटस्पॉट में तब्दील हो चुके हैं । कोरोना की चपेट में अब राजनेता और अधिकारी भी आ रहे हैं । इसी कड़ी में कोरबा जिले में एक आईएएस अफसर कोरोना संक्रमित पाये गये हैं । प्रदेश के पहले आईएएस अफसर कुंदन कुमार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है । कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब अफसर को कोरबा कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है।

कुंदन कुमार 2014 बैच के आईएएस अफसर हैं। कवर्धा, दुर्ग के बाद हाल ही में वो कोरबा के जिला पंचायत सीईओ बनाये गये थे। पिछले दिनों से उनकी तबीयत सही नहीं लग रही थी । कोरोना के संभावित लक्षण महसूस करने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया था । सैंपल रिपोर्ट आज उनकी पॉजिटिव आई है। आईएएस अफसर को अब कोरबा के कोविड हास्पीटल में भर्ती कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, आईएएस अफसर दो दिन पहले अपने गृह राज्य बिहार के पटना से लौटे थे, पटना से लौटने के बाद से ही उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही थी, जिसके बाद शनिवार को उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है । कोरबा कलेक्टर किरण कौशल ने भी इसकी पुष्टि की है ।

Back to top button
close