देश - विदेश

ब्रेकिंग : कांग्रेस नेता 1.50 करोड़ के गांजे के साथ गिरफ्तार, राजधानी रायपुर का कांग्रेस पार्षद यूपी में हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के एक पार्षद को करोड़ों रुपए के गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है, राजधानी के बीरगांव के कैलाश नगर के कांग्रेसी पार्षद को करोड़ों रुपए के गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है । वार्ड नंबर 21 के पार्षद का संजय कुमार को उत्तर प्रदेश के झांसी में गिरफ्तार किया गया है। यह घटना झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने गांजे के साथ झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में उड़ीसा निवासी शंकर बारी उर्फ विक्रम, छत्तीसगढ़ रायपुर बीरगांव के कांग्रेसी पार्षद संजय कुमार सिंह, देवरिया निवासी छोटेलाल व बिहार निवासी विनोद कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान पता चला है कि झांसी के मऊरानीपुर निवासी गौरव गेस्ट हाउस के मालिक राजेंद्र सर्राफ उर्फ राजू के लिए मादक पदार्थ की तस्करी की जा रही थी ।

पुलिस के मुताबिक स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, लखनऊ की संयुक्त टीम ने उड़ीसा के संबलपुर से रायपुर के रास्ते डंपर व ट्रक में लादकर झांसी लाए गए 10 क्विंटल गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत करोड़ो में बताई जा रही है।

इस खबर के बाद बीरगांव में हड़कंप मच गया और मादक पदार्थ जैसे धंधे में लिप्त पार्षद को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है, इसकी जानकारी बीरगांव ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष नंद कुमार देवांगन ने मीडिया को दी है |

Back to top button
close