मीडिया

Zee News के दफ्तर पर कोरोना का अटैक, 28 कर्मचारी निकले पॉजिटिव….सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर दी जानकारी

Zee News के 28 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी चैनल के एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी ने खुद ट्वीटर पर दी है। सोमवार शाम को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, “ज़ी न्यूज़ के मेरे 28 सहकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शुक्र है कि सभी लोग ठीक हैं और अधिकतर लोगों में लक्षण नहीं हैं। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ और उनके साहस को सलाम करता हूँ।”

अब तक Zee News की टीम के 29 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना वायरस के दौर में मीडिया को जरूरी सेवाओं में रखा गया है और इस दौरान काम करना ऐसा ही है, जैसे आप युद्ध के मोर्चे पर काम कर रहे हों. शुक्रवार को हमने आपको ज़ी न्यूज़ की टीम के उस सदस्य के बारे में बताया था जिसका टेस्‍ट पॉजिटिव आया था. आज हमारे 28 साथी भी संक्रमित हो गए हैं. ज़ी मीडिया में करीब 2500 लोग काम करते हैं. यानी कुल मिलाकर हमारी टीम के 29 लोग अब तक संक्रमित हो चुके हैं.

सुधीर चौधरी ने ट्वीट के साथ चैनल का एक ऑफिशल बयान भी साझा किया है। अपने बयान में ज़ी न्यूज़ ने कहा कि पिछले शुक्रवार को एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद उन्होंने संक्रमित कर्मचारी के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की ट्रेसिंग और उनके सामूहिक परीक्षण आरंभ किए। चैनल ने कहा है कि हम संक्रमण को रोकने और कोरोना की कड़ी को तोड़ने के लिए सभी जरुरी नियमों का पालन कर रहे हैं।

आपको बता दें कि 15 मई को सुधीर चौधरी ने अपने शो ‘डीएनए’ में चैनल के एक कर्मचारी के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की अटकलें लगनी आरंभ हो गई थीं।

Back to top button
close