देश - विदेश

ब्रेकिंग : बिलासपुर के पूर्व कांग्रेस नेता के बेटी की जंगल में मिली लाश,11 दिन पहले से थी लापता….पुलिस संदेही से कर रही पूछताछ

पिछले 10 दिनों से लापता महिला की 11वें दिन संदिग्ध परिस्थितियों में नहर किनारे लाश मिली है । महिला का शव पूरी तरह गल चुका है । 37 वर्षीय सीमा माली की लाश कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम बिरकोना स्थित नहर किनारे मिली है । मौके पर पहुंची कोनी पुलिस ने शव बरामद किया । जिसके शरीर में चोट के निशान भी है । पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी ।

जानकारी के अनुसार, मिलन चौक निवासी रीना उर्फ सीमा माली पिता स्व. शंकर माली (37) पति से अलग होकर अपने दो बच्चों के साथ रहती थी, बताया जा रहा है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कुदुदंड निवासी 37 वर्षीय महिला सीमा माली 5 जनवरी को घर के सामने से लापता हुई थी । रात को उसने अपने परिजनों को सहेली के जन्मदिन समारोह में होने की बात कहते हुए दूसरे दिन सुबह पहुंचने की बात कही थी, लेकिन दूसरे दिन भी उसके घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने सिविल लाइन थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई थी,  मृतका दो बच्चों की मां है । वहीं परिजन महिला की हत्या की आशंका जता रहे हैं । पुरे मामले में पुलिस संदेही से पूछताछ कर रही है, पूरे मामला का खुलासा पुलिस दोपहर को प्रेस कांफ्रेंस के जरिए करेगी.

Back to top button
close