न्यूज़ ब्रेकिंग न्यूज़

हैदराबाद की घटना के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस अलर्ट….DGP अवस्थी ने दिए निर्देश, महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रदेशभर में बढ़ेगी पेट्रोलिंग और चेकिंग, ड्यूटी आते-जाते समय महिला सुरक्षा पर बल

हैदराबाद की घटना के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस चौकन्ना हो गई है, इस घटना के बाद प्रदेश में भी पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश जारी किए हैं । विशेषकर कामकाजी महिलाओं की सुरक्षा के लिये पुरे प्रदेश के सभी जिलों में पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं ।

– विज्ञापन –

पुलिस महानिदेशक डी एम अवस्थी ने सभी पुलिस अधीक्षकों को किया निर्देशित किया है, उन्होंने कहा है कि जिलों के प्रमुख और सूनसान जगहों पर पेट्रोलिंग बढ़ा दी जाए, पुरे पुलिसकर्मी सभी समय चौकन्ना रहे, पुलिसकर्मियों को प्रभावी पुलिसिंग के निर्देश दिए गए हैं ।

- विज्ञापन-

डीजीपी ने यह भी कहा है कि पुलिसकर्मी वर्दी में हमेशा ड्यूटी में रहते हैं इसलिए ड्यूटी आते एवं लौटते समय भी संदिग्धों पर नजर रखें। निर्देश में यह भी कहा गया है कि  महिलाओं की सुरक्षा के संबंध में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। किसी भी प्रकार की शिकायत मिलने पर सख्त कार्यवाही की जायेगी। अब सभी जिलों के एसपी इन निर्देशों को अमल में लाने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

बता दें कि तेलंगाना के हैदराबाद में चार युवकों ने एक लेडी डॉक्टर को ड्यूटी से लौटते समय पहले तो स्कूटी की हवा निकाल दी ​फिर मदद करने के बहाने उसके साथ गैंगरेप किया और गला घोंटकर मार दिया और फिर शव का जला दिया। फिलहाल आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं । इस घटना से पूरा देश इस समय गुस्से में है, इसे देखते हुए छत्तीसगढ़ पुलिस भी सतर्क हो गई है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *