देश - विदेश

कार्यक्रम में कम पड़ी सिलाई मशीन तो भड़क गए बीजेपी विधायक!…बोले – टांग देंगे अगर हमारे विधानसभा में ऐसा होगा तो, देखिये वीडियो

छत्तीसगढ़ में बीजेपी विधायक द्वारा सरेआम सरकारी अधिकारी को डांटने का वीडियो सामने आया है। महेंद्रगढ़ इलाके में स्थानीय बीजेपी विधायक श्याम बिहारी जायसवाल लेबर डिपार्टमेंट के एक अधिकारी पर बरस पड़े। दरअसल लेबर डिपार्टमेंट ने गरीब लोगों को साइकिल और सिलाई मशीन बांटने का कार्यक्रम रखा था। लेकिन कार्यक्रम के दौरान लोग साईकिल और सिलाई मशीनें कम पड़ गईं और काफी लोगों को खाली हाथ लौटना पड़ा। इस बात से बीजेपी विधायक नाराज हो गए।
इस बात से नाराज विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने लेबर डिपार्टमेंट के सरकारी अधिकारी को डांटते हुए कहा कि टांग देंगे अगर हमारे विधानसभा में ऐसा होगा तो, क्यों बुलाया इतने लोगों को? विधायक ने कहा कि ये गलत बात है, इतने लोगों को बुलाकर बैठाया हुआ है। उतने लोगों को ही बुलाते, जितनी साइकिलें हैं।

छत्तीसगढ़ के महेंद्रगढ़ से विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने लेबर डिपार्टमेंट के सरकारी अधिकारी को डांटते हुए कहा कि टांग देंगे अगर हमारे विधानसभा में ऐसा होगा तो, क्यों बुलाया इतने लोगों को?

बीजेपी विधायकों द्वारा सरकारी अफसरों को डांटने का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं हुई हैं। बीते साल गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने एक मामले में महिला आईपीएस अधिकारी को इतना डांटा था कि महिला आईपीएस अधिकारी की आंखों में आंसू आ गए थे।

Back to top button
close