राजनीति

चौथी बार सत्ता पाने भाजपा को पुराने पार्टी कार्यालय पर ज्यादा भरोसा!….मुख्यमंत्री के हाथों पूजा-पाठ के बाद मिशन-65 का लिया गया संकल्प, भाजपा में बढ़ी चुनावी सरगर्मी

आगामी चुनाव में हार की डर से सहमी भाजपा प्रदेश की सत्ता में चौथी बार काबिज होने अपने पुराने पार्टी कार्यालय एकात्म परिसर में लौट चुकी है |  मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सोमवार को पहले सावन सोमवार के शुभ मूहूर्त में पूजा पाठ कर पार्टी कार्यालय का शुभारंभ किया ।

तंत्र-मंत्र, धर्म-कर्म, पूजा-पाठ के सहारे भाजपा एकबार फिर सत्ता में लौटने के सफर में निकल चुकी है | कभी विधानसभा परिसर में तांत्रिक का दिखाई देना, तो कभी सत्ता पक्ष के मंत्री का बाबाओं के शरण में दिखाई देना | जो भी दिखाई दे रहा है, इससे यह तो निश्चित ही दिख रहा है कि भाजपा को सत्ता जाने का डर सताने लगा है | ऐसे परिस्थिति में तीन बार सरकार बनाने वाली भाजपा एकबार फिर अपने पुराने पार्टी कार्यालय में लौट चुकी है | प्रदेश की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी इस बार भी विधानसभा चुनाव एकात्म परिसर से ही लड़ेगी । इसके लिए एकात्म परिसर को आधुनिक रंग में रंग दिया गया है । इसमें 500 लोगों की बैठक क्षमता वाले हाल के साथ प्रेस कांफ्रेंस वाले हाल को भी संवारा गया है। साथ ही पूरे भवन का रंग-रोगन किया गया है। इस बार के विधानसभा चुनाव में कुशाभाऊ ठाकरे परिसर का आवास के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा।

आज सुबह 10 बजे मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री सौदान सिंह ने पूजा अर्चना के बाद कार्यालय का उद्घाटन किया । इस अवसर पर प्रदेश के आधा दर्जन से ज्यादा मंत्री और संगठन के सारे पदाधिकारी उपस्थित थे ।

बता दे कि प्रदेश में नवंबर में वि‌धानसभा चुनाव होना है । इसकी तैयारी प्रारंभ हो गई है । ऐसे में भाजपा संगठन ने तय किया है कि विधानसभा चुनाव का संचालन नए प्रदेश कार्यालय के बजाय पुराने कार्यालय एकात्म परिसर से किया जाएगा। इस फैसले के बाद एकात्म परिसर को नए सिरे संवारा गया है।

Back to top button
close