देश - विदेश

मोबाइल तिहार में तड़का लगाने रायपुर पहुंची कंगना!….मुख्यमंत्री करेंगे शुभारंभ, बांटे जाएंगे 50 लाख स्मार्टफोन

प्रदेश  में आज से शुरू हो रहे मोबाइल तिहार में तड़का लगाने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत रायपुर पहुंच चुकी है । कंगना सुबह 8.30 बजे इंडिगो विमान से रायपुर पहुंची। इस दौरान एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के संचार क्रांति योजना के तहत सरकार ने प्रदेश के 50 लाख लोगों को मोबाइल बांटने का फैसला लिया है। इस योजना की शुरूआत रायपुर से की जाएगी। इस योजना की शुरूआत सीएम रमन सिंह करेंगे। वैसे तो इस योजना की शुरुवात राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपनी बस्तर यात्रा के दौरान  कर चुके हैं, लेकिन शहरी क्षेत्र की योजना का आगाज आज दोपहर 12 बजे इंडोर स्टेडियम से होगा । यहां पर शहरी क्षेत्र और कॉलेज के विद्यार्थियों के साथ ग्रामीण क्षेत्र के भी कुछ हितग्राहियों को मोबाइल बांटकर योजना का प्रारंभ किया जाएगा।

मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के साथ फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मोबाइल बांटेंगी । रायपुर के सांसद रमेश बैस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। तीनों वर्गों के कुल मिलाकर 14 लोगों को मोबाइल दिए जाएंगे । इसी के साथ शहरी क्षेत्रों में इस योजना के मोबाइल बांटने का काम प्रारंभ हो जाएगा। ग्रामीण क्षेत्रों में इसका आगाज 17 अगस्त से होगा। ये मोबाइल सितंबर तक बांटे जाएंगे ।

 

Back to top button
close