देश - विदेश

मंतूराम व उनके परिवार को कराई गई सुरक्षा मुहैय, रायपुर-कांकेर स्थित निवास में जवान तैनात…उपचुनाव में लगाया था खरीद-फरोख्त का आरोप

अंतागढ़ उपचुनाव में प्रत्याशी खरीद-फरोख्त मामले में मंतूराम पवार के बड़े खुलासे के बाद उनकी मांग पर पुलिस प्रशासन ने उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई है। रायपुर और कांकेर स्थित उनके दोनों घरों में पुलिस जवान तैनात किए गए है । पुलिस ने मंतूराम को रात से ही एक हवलदार समेत 7 सशस्त्र जवानों की सुरक्षा प्रदान कर दी। हिमालयन हाइट्स स्थित उनके घर पर भी जवानों को तैनात किया गया है।
बता दें कि अंतागढ़ उपचुनाव में खरीद-फरोख्त का खुलासा कर मंतूराम पवार ने छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल ला दिया है । मंतूराम पवार के कोर्ट में बयान के बाद कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, पूर्व मंत्री राजेश मूणत और पूर्व विधायक अमित जोगी से मांग की कि वे नैतिकता के आधार पर राजनीति छोड़ दें ।कांग्रेस नेताओं ने दूसरी मांग यह की है कि अंतागढ़ मामले में दोषी अधिकारियों और बिचौलियों की भूमिका की जांच की जाए ।

मंतूराम ने मजिस्ट्रेट के सामने 164 में बयान दर्ज कराने के साथ उन्होंने डीजीपी डीएम अवस्थी से अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी। मामले की गंभीरता और मंतूराम की मांग पर छत्तीसगढ़ पुलिस ने मंतूराम को सुरक्षा मुहैया कराते हुए उनके रायपुर और कांकेर निवास स्थान पर पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं ।

Back to top button
close