पॉलिटिकल कैफे हल्लाबोल

CM भूपेश ने जोगी पिता-पुत्र पर कसा तंज! सारा किया धरा तो BJP का है….कांग्रेस ने तो उन्हें विधायक, सांसद और मुख्यमंत्री तक बनाया….लेकिन जब जाति प्रमाण पत्र गलत है तो….

अमित जोगी की गिरफ्तारी और अजीत जोगी पर एफआईआर के बाद प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है, मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहली बार बयान दिया है । बिलासपुर रवाना होने से पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री और जेसीसीजे सुप्रीमो अजीत जोगी और उनके पुत्र व पूर्व विधायक अमित जोगी पर ने तंज कसा है ।

– विज्ञापन –

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि –

- विज्ञापन-

जब जाति प्रमाण पत्र गलत है तो कानून अपना काम करेगी ही । इस दौरान सीएम भूपेश ने एक बार फिर बीजेपी पर तंज कसते हुए साफ तौर पर कहा, जिन मामलों में उनके खिलाफ जांच हो रही है या गिरफ्तारी हुई है, वो भाजपा ने कराया था । कांग्रेस ने तो उन्हें विधायक, सांसद और मुख्यमंत्री तक बना चुकी है । जाति प्रमाण पत्र के मामले में सीएम ने कहा, जब जाति प्रमाण पत्र ही गलत है तो कानून तो अपना काम करेगी ही ।

बता दें पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के खिलाफ गुरुवार को गौरेला थाने में धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया गया है । भाजपा नेत्री समीरा पैकरा की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने जोगी के खिलाफ फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनवाने को लेकर मामला दर्ज कराया है । गौरेला थाने में पूर्व मुख्यमंत्री और मरवाही विधायक अजीत जोगी के खिलाफ धारा 420,467,471 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। इसके पहले पूर्व विधायक और अजीत जोगी बेटे अमित जोगी को बुधवार गौरेला एडीजे कोर्ट ने बुधवार को अमित जोगी की जमानक याचिका खारिज कर दी है । जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब जोगी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल में काटना पड़ेगा। बुधवार को उपजेल जाने के बाद ही लगातार अमित जोगी की तबीयत खराब चल रही है। शुक्रवार को भी तबीयत खराब होने के बाद अमित जोगी बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी भी स्वास्थय में कोई सुधार नहीं बताया जा रहा है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *