राजनीति

कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति की बैठक में बनी चुनावी रणनीति!…31 जुलाई से कांग्रेस शुरू करेगी जनसंवाद कार्यक्रम, सितंबर में निकालेगी “संकल्प यात्रा”

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति की बैठक में कांग्रेस के दिग्गज विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रूप रेखा तैयार करते दिखाई दिए | 31 जुलाई को रायपुर में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 1 अगस्त से 10 अगस्त नगर निगमों और पालिकाओं में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे । इसी तरह से सितम्बर माह में कांग्रेस संकल्प यात्रा निकालने जा रही है |

रायपुर कांग्रेस भवन में बुधवार को प्रदेश चुनाव अभियान समिति की बैठक हुई । कांग्रेस एकबार फिर चुनाव से पहले सभी 90 विधानसभाओं तक पहुँचने के लिए संकल्प यात्रा निकालने जा रही है | इस दौरान चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर अलग-अलग कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गयी। बैठक में इस बात का फैसला लिया गया कि 31 जुलाई को राजधानी रायपुर में चुनाव समिति का पहला संवाद कार्यक्रम होगा, जिसके तहत लोगों से चर्चा की जाएगी । बैठक में तय किया गया कि विधनसभा स्तर पर कार्यकर्ता संवाद करेंगे । इसमें सियान से सिख, किसान संगठन और व्यापारिक संगठनों से भेंट का कार्यक्रम रखा जाएगा। इसके अलावा गरीब बस्तियों में जन संवाद के माध्यम से लोगों से रुबरू होंगे। 11 अगस्त को हरेली प्रत्येक विधनसभा में मनाने का फैसला लिया गया है। 11 अगस्त को ही मिनीमाता पुण्यतिथि को जिला स्तर पर मनाया जाएगा।

बैठक में पीसीसी चीफ भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, मोहम्मद अकबर, चरणदास महंत, रविंद्र चौबे, सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू समते कई अन्य सीनियर लीडर भी मौजूद थे।

Back to top button
close