देश - विदेश

6 दिनों से गायब डॉ प्रकाश सुल्तानिया इंदौर में मिले, सुसाइड नोट छोड़कर हुए थे लापता​

पिछले पांच दिनों से गायब डॉ प्रकाश सुल्तानिया मिल गए हैं । इंदौर में डॉ प्रकाश सुल्तानिया के मिलने की खबर है। उनके बड़े भाई मुकेश सुल्तानिया ने इस खबर की पुष्टि कर दी है । जानकारी के मुताबिक उन्हे फ्लाइट से रायपुर लाया जा रहा है ।

बता दें कि मूलतः पेंड्रा निवासी डॉक्टर प्रकाश सुल्तानिया (एमडी मेडिसिन) का शहर में शुभम् विहार काॅलोनी में मकान है। यहां प्राॅइवेट अस्पताल में प्रैक्टिस करते हैं। 7 अगस्त से मिशन अस्पताल रोड स्थित मार्क हॉस्पिटल के पास कार छोड़कर और अपने दोस्त के यहां चिट्ठियां छोड़कर गायब हो गए थे । चिटि्ठयाें में राजेश अग्रवाल, संगीता अग्रवाल, प्रमोद यादव, टर्मिनेटेड आरआई मथुरा कश्यप सहित मथुरा कश्यप, सदानंद पटेल,विजय पटेल का नाम लिखा है । इनपर परेशान करने का आरोप था ।

पत्र में लिखा था कि मन में सुसाइड करने का विचार आ रहा है और यदि ऐसा हुआ तो इन्हें ही जिम्मेदार माना जाए। सोमवार को गायब होने का छठवां दिन था । उनका कहीं पता नहीं चल रहा है । इस बीच उनके परिजनों को डाॅक्टर के अमरकंटक में होने की सूचना मिली। किसी ने उनके जैसे ही व्यक्ति को वहां देखा था। सोमवार की सुबह उनके बड़े भाई, साले व परिवार के अन्य सदस्य अमरकंटक पहुंचे । यहां पूरे दिन उनकी तलाश होती रही। सभी धर्मशालाओं में गए। मंदिर में जाकर देखा। लाज व होटलों में खोजबीन हुई पर कहीं पता नहीं चला था । लेकिन आज सुबह उनके मिलने की खबर मिली है ।

Back to top button
close