राजनीति

थोड़ी देर में CM भूपेश बघेल दिल्ली के लिए होंगे रवाना, निगम-मंडल में नियुक्ति को लेकर कर सकते हैं रायशुमारी…कल दोपहर बाद होगी वापसी

छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2 अगस्त को नई दिल्ली जाएंगे। सीएम बघेल निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दोपहर 2.50 बजे रायपुर से नियमित विमान से रवाना होकर शाम 4.45 बजे नई दिल्ली पहुंचेंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे ।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री अगले दिन तीन अगस्त को नई दिल्ली में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शाम 5.25 बजे नियमित विमान से रवाना होकर 7.15 बजे राजधानी पहुंचेंगे । राजनितिक सूत्रों की माने तो दिल्ली में राहुल गाँधी और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया से मुलाकात कर सकते हैं, प्रदेश के निगम-मंडलों में अध्यक की नियुक्ति को लेकर कशमकश चल रही है, इसे लेकर वे चर्चा कर सकते हैं | नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव से पूर्व इन पदों पर नियुक्ति करके संगठन को मजबूत करने और सभी के बीच समन्वय बैठाने का प्रयास करेंगे | इससे पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने हरेली तिहार पर छत्तीसगढ़ के सभी नागरिकों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है ।
छत्तीसगढ़ के गृह, जेल, लोक निर्माण, पर्यटन, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री ताम्रध्वज साहू 2 अगस्त से 4 अगस्त तक नई दिल्ली के भ्रमण पर रहेंगे। इस दौरान वे केन्द्रीय मंत्रियों से मुलाकात और प्रस्तावित विभागीय कार्यों की समीक्षा बैठक में शामिल होंगे।

Back to top button
close