राजनीति

खेत चलो अभियान : अमित जोगी ने बेलतरा से भरी हुंकार, किसानों के साथ चलाया हल, रोपे धान के पौधे!….महिला, युवा और किसान सबका बढ़ेगा मान – धर्मजीत सिंह….बेलतरा की जनता से आशीर्वाद मांगने आया हूँ – अनिल टाह

जोगी कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे “खेत चलो अभियान” के तहत मरवाही विधायक अमित जोगी बिलासपुर जिले के नगोई गांव पहुंचे । इस दौरान उन्होंने किसानों के साथ हल हलाया और धान के पौधों की रोपाई की । अमित जोगी के साथ जोगी कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता भी नगोई गांव पहुंचकर किसानों को खेती- किसानी के काम में मदद की । दूसरी ओर अजीत जोगी ने भी रायपुर के मुजगहन गांव पहुंचकर किसानों की मदद की । अजीत जोगी ने खेत में बैठकर एक किसान के घर से लाया हुआ दाल-चावल और बड़ी की सब्जी खायी । जोगी के साथ मुजगहन पहुंचे कार्यकर्ताओं ने किसानों की मदद की । वहीं अजीत जोगी की बहू ऋचा जोगी भी खेत चलो अभियान के तहत राजनांदगांव जिले के डीलाप्रहरी गांव पहुंची ।

विधायक अमित जोगी ने कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रदेश की ढाई करोड़ जनता की अपनी पार्टी है जो छत्तीसगढ़ से चलेगी दिल्ली से नहीं | खेतो से चलेगी दिल्ली से नही । जिसकी कमान छत्तीसगढ़ियों के हांथो में होगी दिल्ली के हांथो में नही । अमित जोगी जी ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही पहले दिन से किसानों को समर्थन मूल्य के रूप में 2500/- रुपए एवं कर्ज माफी की घोषणा की जाएगी ।


धर्मजीत सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ को अपना चुनाव चिन्ह मिल गया है। जनता कांग्रेस जोगी का निशान ” हल चलाता किसान”। जय जवान और जय किसान के साथ महिलाओ और बेटियों को मिले पूरा सम्मान यही हमारी पार्टी की प्रथमिकता है। सरकार बनते ही युवाओ को नौकरी, किसानों की कर्जमाफीऔर महिला शशक्तिकरण किया जयेगा।बेलतरा प्रत्याशी अनिल टाह ने गाँव मे उमड़े जन सैलाब को प्रणाम करते हुए सभी से आशीर्वाद मांगा और अपने चुनाव चिन्ह “हल चलाता किसान” पर वोट देने की अपील की। अमित जोगी एवं धर्मजीत सिंह ने भी अपने सम्बोधन में अनिल टाह को विजय बनाने जनता से अपील की।

Back to top button
close