देश - विदेश

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के जरिए CM भूपेश कल से आमजन से होंगे सीधे रूबरू, मुख्यमंत्री निवास पर लगाएंगे जन-चौपाल….अब CM हाउस में हर बुधवार जन-चौपाल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल बुधवार को अपने निवास पर जन चौपाल लगाएंगे, इस दौरान वे प्रदेश की जनताओं की समस्याएं सुनेंगे और उनकी मांगों का निराकरण भी करेंगे | भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आम नागरिकों को अपने क्षेत्र की समस्याएं और मांगें सीधे मुख्यमंत्री को बताने का मौका मिलेगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने रायपुर स्थित निवास कार्यालय पर अब हर बुधवार की सुबह 11 बजे से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के लिए जरिए प्रदेश की जनता से मिलकर उनकी मांगों और समस्याओं को सुनेंगे और उनके निराकरण के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश संबंधित विभागीय अधिकारियों को देंगे।

बता दें कि प्रदेश के आम नागरिकों की समस्याओं और उनकी मांगों से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब सीधे रू-ब-रू होंगे । मुख्यमंत्री बघेल अब हर बुधवार को भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के लिए जरिए प्रदेश की जनता से मिलकर उनकी मांगों और समस्याओं को सुनेंगे और उनके निराकरण के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश संबंधित विभागीय अधिकारियों को देंगे। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम राजधानी रायपुर के मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में हर बुधवार को प्रातः 11 बजे से आयोजित होगा। भेंट-मुलाकात की शुरूआत कल बुधवार 3 जुलाई से हो रही है।

Back to top button
close