ताज़ातरीन न्यूज़

तिफरा फ्लाईओवर का चल रहे कार्यो का जायजा लेने पहुंचे विधायक शैलेश पांडेय…..अधिकारियों को समय-सीमा में ब्रिज निर्माण पूरा करने दिए निर्देश

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय आज गुरुवार को तिफरा ओवर ब्रिज निर्माण का निरिक्षण करने करने पहुंचे, इस दौरान विधायक शैलेश ने वहा चल रहे कार्यों का जायजा लिया, विधायक शैलेश पांडेय ने ब्रिज निर्माण से शहर को हो रही परेशानी को देखते हुए ठेकदार को शीघ्र ब्रिज निर्माण करने का निर्देश दिया |

– विज्ञापन –

विधायक शैलेश पांडेय ने कहा कि शासन और प्रशासन द्वारा प्रयास किया जा रहा है कि जल्दी ब्रिज निर्माण हो सके। सुरक्षा के मापदण्ड और कार्य शीघ्र हो उसके लिये निर्देश दिया है और व्यापारियों की समस्या का भी समाधान किया जा रहा है।

निरिक्षण के दौरान नगरीय प्रशासन विभाग, विद्युत विभाग, पुलिस विभाग यातायात विभाग ब्रिज ठेकेदार व्यापारी वर्ग और भूमि स्वामी और शहर के लोग सभी शामिल थे। विधायक ने ब्रिज की सुरक्षा के मापदण्ड और काम जल्द हो इसे लेकर भी निर्देश दिया।

बता दें कि शहर में ध्वस्त यातायात व्यवस्था और आवारा मवेशियों के सडक़ों पर दंगल को लेकर दायर याचिका पर हाईकोर्ट ने जिला और नगर निगम प्रशासन को इन पर लगाम लगाकर व्यवस्था को सुधारने सख्त निर्देश दिया था।

नगरीय प्रशासन विभाग ने गत 30 अगस्त 2017 को आनन-फानन में तिफरा ओव्हर ब्रिज के बगल में 67 करोड़ की लागत से फ्लाईओव्हर का निर्माण कराने का कार्य शुरू कराया। तय अनुबंध के तहत निर्माण संस्था को इस ब्रिज का निर्माण डेढ़ साल में गत 29 मार्च 2019 तक पूर्ण करना था परंतु यह अभी तक अधूरा पड़ा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *