राजनीति

बिजली कटौती को लेकर तेज़ हुई सियासत! भूपेश के बयान पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने का पलटवार, बोले – बिजली गोल पर मुख्यमंत्री के अजब-गजब बोल

बिजली कटौती को लेकर सीएम भूपेश द्वारा दिया गया बयान का पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भूपेश सरकार पर हमला बोला है, नेता प्रतिपक्ष ने सीएम पर तंज कस्ते हुए कहा कि अपनी सरकार की विफलताओं के लिए दूसरों को दोष ना दें। ज़िम्मेदारी लें और समस्याओं का निराकरण करें।

बता दें कि बुधवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में हो रहे बिजली कटौती को बीजेपी का साजिश बताया था, मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि बिजली विभाग में बीजेपी के लोग घुसे हुए है, जो बिजली व्यवस्था में गड़बड़ी कर रहे है |

सीएम के इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पलटवार करते हुए कहा है कि बिजली गोल पर मुख्यमंत्री के अजब-गजब बोल, भूपेश बघेल जी जब हमारी सरकार थी तब बिजली भी सरप्लस थी और कटौती भी नहीं थी। आपके बोल, प्रशासन पर कमज़ोर पकड़ एवं कुप्रबंधन का प्रमाण है। ज्ञात हो कि अधिकारी किसी दल विशेष के नहीं होते, उनकी जवाबदेही सरकार के प्रति होती है।

कांग्रेस सरकार की लचर नीतियों व कार्यशैली से अधिकारी, कर्मचारी, जनता, हर कोई दुखी है। सरकार के कुप्रबंधन से जनता में आक्रोश बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री जी आप अपनी सरकार की विफलताओं के लिए दूसरों को दोष ना दें। ज़िम्मेदारी लें और समस्याओं का निराकरण करें।

Back to top button
close